गृहमंत्री अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार, ‘ओछी राजनीति से ऊपर उठने की’ दी सलाह !

गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी को ओछी राजनीति से ऊपर उठने की सलाह दी है। शाह ने एक सैनिक के पिता का बयान ट्वीट करते हुए राहुल गांधी को ये सलाह दी। राहुल ने चीन मामले पर पीएम के बयान को सरकार का सरेंडर करार दिया था।

Amit Shah

@AmitShah

A brave armyman’s father speaks and he has a very clear message for Mr. Rahul Gandhi.

At a time when the entire nation is united, Mr. Rahul Gandhi should also rise above petty politics and stand in solidarity with national interest. https://twitter.com/ani/status/1274186413911666690 

ANI

@ANI

The Indian Army is a strong army and can defeat China. Rahul Gandhi don’t indulge in politics in this…my son fought in the army and will continue fighting in the army: Father of injured Indian soldier who fought in #GalwanValleyClash (Amateur Video Source)

Embedded video

16.3K people are talking about this

भारत और चीन के बीच तनाव को लेकर सर्वदलीय बैठक के बाद भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी की ओर से बार-बार उठाए जा रहे सवालों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने गलवान घाटी में झड़प के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है।

शाह ने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा है कि एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश साफ है। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है। राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए। राहुल गांधी को भी राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए।गृह मंत्री अमित शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है।

गलवान घाटी में हुई झड़प की घटना के बाद से ही इस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश की सीमा में कोई नहीं आया है, न आया था। फिर राहुल गांधी ने इस बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी। राहुल ने ट्वीट कर कहा था कि पीएम ने चीन की आक्रामकता के सामने अपनी जमीन सरेंडर कर दी है। राहुल ने सवाल किया कि यदि जमीन चीन की थी तो हमारे सैनिक कहां और क्यों शहीद हुए।

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

PM has surrendered Indian territory to Chinese aggression.

If the land was Chinese:
1. Why were our soldiers killed?
2. Where were they killed?

View image on Twitter
36.9K people are talking about this

इससे पहले शुक्रवार की शाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने सभी दलों को आश्वस्त किया कि हमारी सेनाएं सीमाओं की रक्षा करने में पूरी तरह से सक्षम हैं। उन्हें स्थिति के अनुसार, उचित कार्रवाई करने की पूरी छूट दी गई है। पीएम ने कहा कि कोई हमारी एक इंच जमीन की तरफ से भी आंख उठाकर नहीं देख सकता है। हमारी सेनाएं अलग-अलग क्षेत्र में एकसाथ आगे बढ़ने में सक्षम हैं। बैठक के दौरान सभी विपक्षी दलों ने चीन के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सरकार के साथ होने की बात कही। सभी ने माना कि चीन को करारा जवाब दिए जाने की जरुरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *