नोएडा में बहुमंजिला इमारत गिरी, 2 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया। नोएडा के सेक्टर-11 में एक निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत पलक झपकते ही ढेर हो गई। इस हादसे में अभी तक 2 लोगों की मौत की खबर है और राहत व बचाव का कार्य जारी है।

आपको बता दें, नोएडा के सेक्टर 11 स्थित एफ 62 में यह निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत ढह गई है। मलबे से अभी तक 5 लोगों को बाहर निकाला चुका है, जिसमें से दो लोगों की मौत और 3 लोगों के घायल होने की सूचना हैं। घायलों को अस्पताल में इलाज जारी है। इमारत के मलबे के नीचे कई और लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर मौजूद हैं और राहत व बचाव का कार्य जारी है।

ये हादसा नोएडा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में हुआ है। दोनों मृतकों की पहचान हो गई है, इसमें एक की ठेकेदार जैनेंद्र और दूसरे की मजदूर गोपी के रूप में पहचान हुई है। दोनों कानपुर देहात के रहने वाले थे और रिश्तेदार भी थे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में इमारत गिरने की घटना पर लिया है। उन्होंने नोएडा पुलिस कमिश्नर को मौके पर पहुंचने का निर्देश भी जारी किया है।

इसके अलावा मौके पर पहुंचीं नोएडा की अपर पुलिस आयुक्त ने जानकारी दी कि सेक्टर-11 में स्थित एफ-2 इमारत के आगे का हिस्सा गिर गया है। इमारत गिरने की वजह तो अभी साफ नहीं है, यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 108 निवासी आरके भारद्वाज की इमारत बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *