कांग्रेस द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर साझा करने से मचा हंगामा

(प्रदीप कुमार): कांग्रेस ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में आरएसएस की ड्रेस में आग लगी तस्वीर साझा की। इसके बाद हंगामा हो गया। भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिससे बड़ा विवाद खड़ा हो गया। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में आरएसएस की ड्रेस में आग लगी तस्वीर साझा की है जिसके बाद सियासत गरमा गई ।

कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक हैंडल से शेयर हुई इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया, ”देश को नफरत की बेड़ियों और बीजेपी-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान से मुक्त करते हुए हम कदम से कदम मिलाकर अपने लक्ष्य पर पहुंचेंगे” तस्वीर पर लिखा गया, ”145 दिन और चलना है”

कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद बीजेपी हमलावर हो गई।कांग्रेस पर हमला करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, ”जिस प्रकार से राहुल गांधी भारत जोड़ों के नाम पर नफरत फैला रहे हैं, उसका खुलासा बीजेपी ने किया है। राहुल गांधी के पुराने बयानों का हवाला देकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कई आरोप लगाए।

बीजेपी प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस इस देश में वायलेंस चाहते हैं? आग लगाना चाहते हैं? ये भारत जोड़ो आंदोलन नहीं, भारत तोड़ो आंदोलन है और आग लगाओ आंदोलन है।

Read also: बीजेपी कांग्रेस में कपड़ो को लेकर राजनीतिक घमासान जारी

इधर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर दिल्ली पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर खूब पलटवार किये। जयराम रमेश ने बीजेपी और आरएसएस पर नफरत और अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया। जयराम रमेश ने कहा कि बीजेपी की राजनीति तोड़ने की है, जोड़ने की नहीं, कांग्रेस ने नफरत से लड़ने के उद्देश्य से भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है।

जाहिर है भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पहले ही बीजेपी और कांग्रेस के बीच वार पलटवार का सिलसिला चल रहा था।इस बीच RSS की ड्रेस को लेकर किए गए कांग्रेस के ट्वीट पर भारी बवाल हो गया है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *