बीजेपी पर जमकर बरसे संजय सिंह, कहा- दिल्ली के 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना बना रही भाजपा

AAP MP Sanjay Singh : बीजेपी पर जमकर बरसे संजय सिंह, कहा .... | Total tv live,

AAP MP Sanjay Singh PC: देशभर में सेना की नई भर्ती को लेकर जारी की गई गाइडलाइन को लेकर युवाओं का प्रदर्शन लगातार जारी है। वहीं इस मुद्दे को लेकर विपक्षी पार्टियां भी लगातार केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। इसी बीच आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जोरदार वार किया है। साथ ही उन्होंने भाजपा पर हिंदु मंदिरों को तोड़ने का आरोप भी लगाया है।

बीजेपी का असली चेहरा आया सामने

सासंद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि, बीजेपी का आज असली चेहरा साफ हो गया। दिल्ली में भाजपा कितने मंदिर तोड़ रही है, ये हमे पता चला है। इनकी 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना है, उन्हें इसका जवाब देना पड़ेगा, धर्म को लेकर बीजेपी का ये चेहरा है। उन्होंने बताया कि, दिल्ली की आप सरकार को पत्र लिखकर बीजेपी ने 53 मंदिरों को तोड़ने की अनुमति मांगी है। संजय सिंह ने आगे बताते हुए कहा कि, कस्तूरबा नगर, श्री निवास पूरी, मोहमदपुर, नोरोजी नगर, सरोजनी नगर, नेताजी नगर में कई मंदिर है।

हमारे पास सबूत है- संजय सिंह

सभी जगहों को मिलाकर 53 मंदिर है जिन्हें बीजेपी तोड़ने जा रही है। जिसमे श्री राम, साई बाबा, माता का मन्दिर भी शामिल है। बीजेपी ड्रामा करते है धर्म के नाम पर और जहां आप की सरकार है वहां मंदिर तोड़ने जा रहे है। नरेंद्र मोदी जी को बीजेपी को देश के सामने ये बेनकाब कर रहे है ये पेपर इसका सबूत है। आदेश गुप्ता को माफी मांगनी चाहिए। और ये धर्म के ठेकेदार बनते है। हमारी सरकार के पास पत्र आया है सरकार इस पर फैसला लेगी। ये बीजेपी का काला चेहरा है जो सामने आया है।

देश के युवाओं को सिक्योरिटी गार्ड-धोबी बना रहे बीजेपी नेता

वहीं इस दौरान उन्होंने अग्निपथ योजना को लेकर कहा कि, कल बिहार के मंत्री ने बयान दिया कि, बीजेपी के अग्निपथ स्कीम के खिलाफ आन्दोलन कर रहे युवाओं को जेहादी बता रहे हैं। तो वहीं कोई इनको सिक्योरिटी गार्ड तो कोई धोबी बना रहे है। इतना ही नहीं इस योजना के बाद दो युवा ने आत्महत्या की है। आन्दोलन पर युवा के घाव पर भाजपा नमक डालने का काम रही है। राजनीति में रहकर 8 करोड़ के जहाज में घूमेंगे और जो सेना में रहे उसको शहीद का दर्जा भी नहीं देगें। आर्थिक संकट का जो हवाला दे रहे हैं वो बे बुनियाद है। संजय सिंह ने कहा कि, पीएम को पत्र लिख रहा हूं कि इस योजना को तत्काल वापस लिया जाना चाहिए।

 

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *