हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- ‘किसानों का दमन कर रही सरकार’

कुरुक्षेत्र। (रिपोर्ट- राजीव अरोड़ा) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को कुरुक्षेत्र के होटल पार्क में पत्रकार वार्ता की। इस दौरान किसानों के मुद्दे पर उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसानों का दमन कर रही हैं। इस मौके पर पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री भी मौजूद थे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार किसानों का दमन कर रही है, लेकिन कांग्रेस किसानों का शोषण बर्दाश्त नहीं करेगी। हुड्डा ने कहा कि आने वाले समय में जब कोरोना काल ठीक होगा, तो लाखों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बड़ी रैली किसानों के हक में होगी। कांग्रेस किसानों के हक की लड़ाई में उनके साथ है।

हुड्डा ने सरकार से मांग की है कि खट्टर सरकार विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए और वहां पर पंजाब सरकार की तरह कृषि विभाग बिल को नामंजूर करें। उन्होंने कहा कि हरियाणा में व्यापार और उद्योग धंधे पूरी तरह से ठप हो चुके हैं। ना कोई नया निवेश आ रहा है और ना ही व्यापारियों को उचित माहौल मिल पा रहा है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गृह मंत्री अनिल विज द्वारा कुरुक्षेत्र में लाठीचार्ज ना होने की बात कहे जाने पर पत्रकारों से सवाल करते हुए कहा कि क्या लाठीचार्ज नहीं हुआ ? हुड्डा ने पिपली लाठीचार्ज मुद्दे पर हाईकोर्ट से जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने किसान नेता गुलाम सिंह की गिरफ्तारी पर विरोध प्रकट किया और कहा कि सरकार किसानों की आवाज दबा रही है।

इसके दूसरी ओर अशोक अरोड़ा ने हुड्डा के जन्मदिन के मौके पर उन्हें पहले लड्डू खिलाकर उनका स्वागत किया और बधाई दी। इस मौके पर अशोक अरोड़ा ने अपने संबोधन की शुरुआत में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जगह ओम प्रकाश चौटाला बोला लेकिन बाद में उन्होंने इसके लिए क्षमा भी मांग ली।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates, Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter  and Also Haryana FacebookHaryana Twitter