राजस्थान संकट- “दोष भाजपा का नहीं बल्कि जमीर बेचने वाले विधायकों का”!

राजस्थान की राजनीतिक हालात पर रविवार देर शाम सचिन पायलट अपने समर्थित विधायकों से मंत्रणा करने पहुंचे जहां उन्होंने विधायकों से मुलाकात की और उन्हें राजनीतिक टिप्स दिए । जिसके बाद कांग्रेसी विधायक का बयान सामने आया है। दरअसल पिछले एक महीने से राजस्थान सरकार की हरियाणा के गुरुग्राम के होटलों में राजनीतिक उठापटक चल रही है। इस मामले में हरियाणा के बादली से कांग्रेसी विधायक कुलदीप वत्स ने कहा कि भाजपा को मैं इस मामले में गुनहगार नहीं मानता हूं।
उन्होंने कहा कि, ” मैं उन्हें गुनहगार मानता हूं जो विधायक अपना जमीर बेचकर होटलों में पड़े हैं । ऐसे में जमीर बेचने वालों के ऊपर कार्यवाही होनी चाहिए क्योंकि राजस्थान की जनता ने विधायकों को राजस्थान में विकास कराने के लिए चुनकर भेजा था ना की होटलों में रहने के लिए ।”

Also Read: चीन विवाद और आर्थिक मुद्दे पर विपक्ष ने फिर मोदी सरकार को घेरा

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की शह पर हरियाणा में विधायक रुके हुए हैं कुछ विधायकों को होटलों में बाउंसर और पुलिस की निगरानी में रखा हुआ है और उन्हें कैद किया हुआ है । ऐसे में भाजपा पैसे के दम पर काम कर रही है और ईडी ,सीबीआई व इनकम टैक्स से भाजपा दबाव बना रही है । वहीं जो विधायक कैद किए हुए हैं उन्हें फोन क्यों नहीं दिए जाते ।
इस दौरान उन्होंने यह भी दावा किया कि राजस्थान कांग्रेस के पास 104 विधायक हैं और 14 अगस्त को सभी साथ होंगे ।इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट को भरपूर सम्मान दिया है और उन्हें 40 साल की उम्र में ही डिप्टी सीएम बनाया है ऐसे में अशोक गहलोत सुलझे हुए नेता है और अंतिम समय में सचिन पायलट भी कांग्रेस में शामिल होंगे ।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates, Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter  and Also Haryana FacebookHaryana Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *