मुंबई पुलिस पर फिर उठे सवाल, सुशांत सिंह के पिता ने फरवरी में ही किया था अलर्ट!

मुंबई: देश के बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार हर दिन कोई ना कोई नई बात सामने आ रही है। इसी कड़ी में सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि उन्होंने 25 फरवरी को ही मुंबई पुलिस को अलर्ट किया था कि सुशांत पर खतरा है। लेकिन पुलिस ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

सुशांत के पिता के के सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस को उन्होंने 25 फरवरी में सूचित किया था कि सुशांत की जान को खतरा है। लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया और बाद में उन्होंने अपने बेटे की जान चली गई।

उन्होंने आगे कहा कि 40 दिनों के बाद भी मुंबई पुलिस ने सुशांत के मामले में कुछ नहीं किया। इसके बाद पटना पुलिस को FIR दर्ज करवाई थी, जिसकी जांच पर बिहार पुलिस कर रही हैं। मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस का साथ देना चाहिए. साथ ही सुशांत के पिता ने नितीश कुमार का सच के साथ खड़े होने के लिए शुक्रिया भी अदा किया।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना पुलिस से शिकायत करते हुए रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद पटना पुलिस मुंबई पहुंची और जांच को रिया के एंगल से शुरू किया जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से जुड़े कई लेन-देन और रिया चक्रवर्ती की सक्रीय भूमिका नजर आई। इसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका लगाई। जिस पर सर्वोच्च अदालत 5 अगस्त को सुनवाई करेगी।

Also Read: सुशांत डेथ केस- मुंबई पुलिस कमिश्नर का बड़ा बयान, ‘दिशा को नहीं जानते थे सुशांत’ !

इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने कई खुलासे किए थे। साथ ही उन्होंने बिहार पुलिस को मामले की जांच करने का अधिकारी नहीं बताया था। उनके मुताबिक ये उनका मामला है बिहार पुलिस का नहीं। लेकिन न्याय तो न्याय है वो चाहें आप करें या हम बस मतलब फल से होना चाहिए। मुंबई पुलिस शायद उससे बेखबर है या फिर मामला कुछ और ही है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates, Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter  and Also Haryana FacebookHaryana Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *