कुरूक्षेत्र के रण से केजरीवाल ने भरी हुंकार

हरियाणा के कुरूक्षेत्र में सीएम केजरीवाल भी उतर गए हैं। आम आदमी पार्टी लगातार हरियाणा में सक्रिय है | Total tv, Hindi news, CM Kejriwal live,

हरियाणा के कुरूक्षेत्र में सीएम केजरीवाल भी उतर गए हैं। पंजाब में बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी लगातार हरियाणा में सक्रिय है। कुरूक्षेत्र में सीएम केजरीवाल ने दिल्‍ली सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और बीजेपी और कांग्रेस को निशाने पर लिया।

केजरीवाल ने दिल्‍ली के सरकारी स्‍कूलों के तारीफ करते हुए हरियाणा के सरकारी स्‍कूलों की हालत पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा के लोग अगर एक मौका दे दें तो दिल्‍ली की तरह ही हरियाणा के स्‍कूलों की कायापलट कर दूंगा। इसके साथ ही प्राइवेट स्‍कूलों की गुंडागर्दी को भी खत्‍म कर दूंगा। दिल्‍ली में 7 साल से प्राइवेट स्‍कूलों की फीस नहीं बढ़ी है और हमने ऑडिट भी करवाकर कुछ लोगों को स्‍कूलों से पैसे वापिस भी करवाएं हैं।

 

Read Also NCB ने ‘पैन इंडिया नेटवर्क’ का किया भंडाफोड़, महिलाओं समेत 8 लोग शामिल

 

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके नेता दंगा करने वालों का, गुंडागर्दी करने वालों का सम्‍मान करते हैं। मेरे घर पर हमला करने वालों का भी उन्‍होंने सम्‍मान किया। यूपी में किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वालों के लिए बड़ेबड़े वकील खड़े किये। केजरीवाल ने कहा कि आप ईमानदार, देशभक्‍तों की पार्टी है और हम देश की सोचते हैं।

हरियाणा की मनोहर सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मैंने दिल्‍ली में 12 लाख नौकरी दी हैं लेकिन हरियाणा की खट्टर सरकार ने कितने लोगों को नौकरी दे दी। मैं अगले 5 साल में 20 लाख बच्‍चों को नौकरी दूंगा लेकिन ये नौकरी नहीं देने वाले क्‍योंकि इनको अपनी पार्टी के लिए बेरोजगार गुंडों की जरूरत है और अपने बच्‍चों को पढ़ाई के लिए ये नेता विदेश भेज देते हैं। केजरीवाल ने हरियाणा में पेपर लीक होने का मुद्दा भी रैली में उठाया। केजरीवाल ने कहा कि खट्टर साहब से पेपर नहीं करवाए जाते वो क्‍या सरकार चलाएंगे। केजरीवाल ने हरियाणा के साथ ही गुजरात, हिमाचल प्रदेश में भी पेपर लीक होने का मुद्दा रैली में उठाया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि इनसे स्‍कूल, अस्‍पताल, बिजली की समस्‍या, पेपर लीक होने की परेशानी भी ठीक नहीं होती। आर्मी भर्ती पर भी केजरीवाल ने पीएम से अपील करते हुए कहा कि 1 लाख से ज्‍यादा आर्मी में पद खाली हैं इन्‍हें जल्‍द से जल्‍द भरा जाए।

 

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *