कंगना रनौत ने खुद कबूली ‘ड्रग एडिक्ट’ होने की बात, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई– बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना बोल रही हैं कि उन्हें एक बार ड्रग्स की लत लग गई थी। ये वीडियो तब और खास हो जाता है जब कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार द्वारा ड्रग्स कनेक्शन की जांच के आदेश दिए गए हों।

दरअसल कंगना ने मार्च में नवरात्री के समय अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में कंगना कहती हैं, ‘जैसी ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी, जहां इतना सब खतरनाक हो चुका था मेरे जीवन में।’

कंगना ने यह वीडियो तब पोस्ट की थी, जब वह मनाली में अपने घर में वक्त बिता रही थीं। बता दें कि इससे पहले कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि किस तरह से वह ड्रग्स का इस्तेमाल करने वाले लोगों के बीच फंस गई थीं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया था कि फिल्म उद्योग के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स या कोकीन लेने के आदी हैं। वह इस बात पर भी सहमत हुई थीं कि शीर्ष बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और विक्की कौशल और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी को अपने खून की जांच कराके यह साबित करना चाहिए कि वह पाक साफ हैं।

 

View this post on Instagram

 

#KanganaRanaut talks about the time when she couldn’t close her eyes because tears won’t stop. 🙏🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on


गौरतलब है कि कंगना ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर ‘छोटे समय की ड्रग्स एडिक्ट’ करार दिया था। कुछ दिनों पहले किए गए एक ट्वीट में कंगना ने मुंबई पुलिस और राकांपा नेता अनिल देशमुख को टैग करते हुए लिखा था, ‘कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्डस की जांच कीजिए। अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक मिलता है, तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं।’

Also Read- ईरान के युवा रेसलर को दी गई फांसी, ओलंपिक कमेटी सहित पूरी दुनिया में विरोध

वहीं लगातार कंगना और महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है। पहले जहां बीएमसी ने कंगना के दफ्तर वाले घर को तोड़ डाला था। वहीं अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ड्रग्स कनेक्शन की छानबीन करने के लिए उनके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates, Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter  and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *